भूल जाना मुझे मेरे यार, फ़िलहाल किसी और का हूँ मैं..! भूल जाना मुझे मेरे यार, फ़िलहाल किसी और का हूँ मैं..!
जैसे हम उन्हें दिल से याद करते है उन्हें याद हम भी कभी आते होंगे। जैसे हम उन्हें दिल से याद करते है उन्हें याद हम भी कभी आते होंगे।
एक-दूसरे की चाह न करके, एक-दूसरे की प्रतीक्षा करें क्यूं ना थोड़ा अलग प्रेम करें।। एक-दूसरे की चाह न करके, एक-दूसरे की प्रतीक्षा करें क्यूं ना थोड़ा अलग प्रे...
पढ़ने के लिए वह सबसे उत्तम जगह थी। हमारे घर के बगीचे में लगे हुए चार अमरूद के पेड़। पढ़ने के लिए वह सबसे उत्तम जगह थी। हमारे घर के बगीचे में लगे हुए चार अमरूद ...
उस दिन पहली बार डर से सामना हुआ था .. उस दिन पहली बार डर से सामना हुआ था ..
धर मंजिल अपनी कर साबित खुद को. धर मंजिल अपनी कर साबित खुद को.